अतिक्रमण कारियों द्वारा बडाये गये अतिक्रमण को हटावाया

0
131

मैनपुरी (ब्यूरो)- कुरावली  नगर में जी टी रोड पर बढते अतिक्रमण के कारण आये दिन लगने वाले जाम को रोकने के लिये उपजिलाघिाकरी के निर्देशन में नगर पंचायत के कर्मचारी व पुलिस फोर्स ने अतिक्रमण हटवाया । साथ ही घिरोर रोड व सदर बाजार का भी अतिक्रमण हटवाया गया । अतिक्रमण हटाये जाने के दौरान नगर के व्यापार मण्डल ने नगर पंचायत कार्यालय में अधिशासी अधिकारी से अपील कर व्यापारियों को दो दिन का समय देने को कहा ।

सर्व प्रथम अतिक्रमण अभियान जी टी रोड पर मुर्गा मीट मण्डी से सुरू किया गया और पुरानी लहसन मण्डी तक पहुंचा ही था । तब तक व्यापार मण्डल के रामलडैते गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार धम्मा, प्रेमबाबू, ग्रीश गुप्ता आदि ने मौके पर पहुंचकर अधिशासी अधिकारी सुश्री रागिनी से कहा कि अचानक अतिक्रमण अभियान चलाये जाने से दुकानदारों को अपना अपना सामान खोखा आदि हटाने का समय नहीं मिल पाया है । तब दो दिन के लिए अतिक्रमण् अभियान रोका गया जब तक अतिक्रमण अभियान रूक पाया तब तक महाबली बुल्डोजर ने काफी अतिक्रमण हटवा दिया गया था । तथा सदर बाजार के दुकानदारों ने अपनी  अपनी दुकानों के सामने से पढा अतिक्रमण स्वंम ही हटा लिया था इसी तरह घिरोर रोड व जी टी रोड से भी अतिक्रमण हट चुका था ।
अतिक्रमण अभियान में थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव उपनिरीक्ष्क चरनसिंह नागर मय फोर्स के मौजूद थे तथा सफाई ठेकेदार रामौतार बाल्मीक, रामदेव, नानक चन्द, सन्तोश, पप्पे, आदि नगर पंचायत कर्मचारी जे सी बी , लिप्ट मशीन द्वारा अतिक्रमण हटा रहे थे। तथा जी टी रोड पर वालू गिटटी का ढेर लगाकर अतिक्रमण बढाने वाले दुकानदारों से चालान द्वारा जुर्माना भी बसूल रहे थे ।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY