खड़े डंफर से टकराया, खंती में पलटे, दो की मौत

0
184

 

प्रतीकतात्मक फोटो 

उरई।जालौन (ब्यूरो)- एट थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव के पास सड़क किनारे खड़े डंफर में झांसी से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों खंती में पलट गए और उसमें बैठे दोनों क्लीनरों की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत यह रही कि दोनों वाहनों के चालक बाल-बाल बच गए।

देर रात हुई घटना की जानकारी जब यूपी 100 को हुई तो एट थाना पुलिस फौरन ही मौके पर पहुंची। शनिवार सुबह क्रेन मंगवा कर खंती में पलटे वाहनों को निकलवा कर उनमें फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला।

पुलिस ने आवश्यक कारज़्वाई के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि घटना के बाद से दोनों चालक फरार हैं। पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात डंपर नंबर यूपी 93 एटी 8772 झांसी की ओर से आ रहा था। इसी दरम्यान चालक को पेशाब लगी तो उसने पिंडारी गांव के समीप ही सड़क किनारे खड़ा कर दिया तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा दस टायरा ट्रक नंबर नंबर यूपी 71 टीएस 5776 ने चालक ने खड़े डंपर में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन खंती में गिर पड़े। रात का वक्त होने की जानकारी से किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। जब यूपी 100 वहां से निकली तो दोनों वाहनों को खंती में पलटा देख दंग रह गई। मामले की सूचना एट थाना पुलिस को दी तो आनन-फानन में पुलिस भी पहुंच गई।

शनिवार सुबह खंती में पलटे दोनों वाहनों को क्रेन मंगवाकर निकाला तो उसमें दो शव निकले जिनकी पहचान क्लीनरों के रूप में हुई। इनमें डंपर का क्लीनर शंकर (22 वर्ष) पुत्र काशीराम निवासी बनगुवा बरुआ सागर झांसी व ट्रक का परिचालक मोनू (23 वर्ष) पुत्र विनोद निवासी कानपुर शामिल था। पुलिस ने घटना के बाबत मृतकों के परिवारीजनों को सूचित कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY