चेतना सभा की सफलता के लिए मंत्री का दौरा विश्व का सबसे बडा मानव श्रृंखला बिहार में बनेगा

0
312

chetna sabha

विश्व का सबसे बडा मानव श्रृंखला बिहार में आगामी 21 जनवरी को होगा ” उपरोक्त बातें ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने कही. वे खड़गपुर प्रखंड के ग्यारह पंचायतों के विभिन्न गांवो का रविवार को दौरा किया और दौरे के दौरानतेघडा दुर्गा स्थान के परिसर में आमलोगों को संबोधित करतेहुए कहा. उन्होंने कहा कि मैं निमंत्रण देने आया हूँ कि आगामी 18 जनवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर मुंगेर में आयोजित चेतना सभा होगी, 21 जनवरी को सम्पूर्ण बिहार में मानव श्रृंखला बनेगा और 24 जनवरी को पटना के कृष्ण मेमोरियल हाॅल में जननायक कर्पूरी ठाकुर कीजयंती मनाई जाएगी . उक्त सभी कार्यक्रम में आप आमंत्रित है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराब बंदी एवं सात निश्चय कार्यक्रम की जानकारी जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगो को जागरूक करना है.

ताकि अधिक से अधिक लोग आगामी 18 जनवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर मुंगेर में आयोजित चेतना सभा में भाग ले सके. दूसरी ओर प्रखंड कार्यालय दुर्गा स्थान में तारापुर के विधायक डा. मेवा लाल चौधरी ने भी महागठबंघन के कार्यकर्ताओ की बैठक कर ज्यादा से ज्यादा लोगो उक्त कार्यक्रम में शामिल हो सके प्रयास करना है.

इस अवसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र मंडल, जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार हिमांशु, पंचायत अध्यक्ष चन्द्र भूषण पटेल, जिप प्रतिनिधि संजय पटेल, मुखिया संजय कुमार सिन्हा, रंजन कुमार बिंद, राजद प्रखंड अध्यक्ष बिपिनखिरहरी, नगर अध्यक्ष पंकज यादव, मुखिया प्रतिनिधि कृष्ण मुरारी, दीपक बिन्द , वरुण कुमार भारती, अशोक यादव , विजय कुमार विजय एवम् जदयू के ग्रामीण कार्यकर्त्ता गौतम आनंद,पुरोषोत्तम,दिलीप कु0 यादव ,दीपक कुमार,डी पी,आदि गंनमान्य लोग मैजूद थे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY