चोरियों के विरोध में व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

0
186


रायबरेली। पुलिस की निष्क्रियता से शहर में ताबड़तोड़ चोरियों से व्यापारियों सहित आमजनों में भय का वातावरण व्याप्त है, किसी भी चोरी का खुलासा न होने से आक्रोशित उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिलाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद से मिलकर पुलिस पिकेट बढ़ाने, चोरियों का खुलासा अविलम्ब करने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक से मिलकर श्री बग्गा ने कहा कि व्यापार मण्डल के जिला टास्क फोर्स प्रभारी प्रगतिपुरम निवासी मुकेश रस्तोगी के आवास पर हुई चोरी, रायबरेली क्लब में पारिवरिक कार्यक्रम में हुई चोरी सहित अन्य ताबड़तोड़ चोरियों से शहर में भय का वातावरण व्याप्त है। पुलिस की निष्क्रियता से चारों के हौसले बुलन्द हैं। किसी भी चोरी का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। पुलिस यदि अविलम्ब चोरी का खुलासा करती है तो व्यापार मण्डल द्वारा पुलिस विभाग को सम्मानित किया जाएगा अन्यथा व्यापार मण्डल द्वारा आन्दोलन छेड़ा जायेगा। जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस अवसर पर मनोज गुप्ता, अतुल श्रीवास्तव, मुकेश रस्तोगी, कृष्णाकान्त त्रिपाठी, सत्यांशु दुबे, मो0 शाकिब, विकास त्रिपाठी, ओम प्रकाश चौबे, विजय सोनकर, सुरेश यादव,, दिलीप सिंह, सर्वेश नारायण सिंह, गुड्डू बाजपेयी, अश्वनी श्रीवास्तव, विवेक शुक्ला, मधुर शर्मा, पवन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY