देशी व अंग्रेज़ी शराब ठेका खोलने का विरोध पत्र ज़िलाधिकारी को सौंपा गया

0
218

जालौन (ब्यूरो)- चुर्खी रोड पर आबकारी विभाग द्वारा देशी व अंग्रेजी शराब ठेका खोलने की स्वीक्रति प्रदान किए जाने के विरोध में मुहल्ले के जिलाधिकारी को सोंपते हुए ठेका खुलने पर रोक लगाए जाने की मांग की।

चुर्खी रोड मोहल्ले के ब्रजेश कुमार, राघवराम, ममता देवी, राजेश कुमार, राजीव त्रिपाठी, महेंद्र कुशवाहा, हनुमंत सिंह, संजीव कुमार गोस्वामी, विवेक कुमार, निर्भय सिंह, रामगोपाल, लालसिंह आदि सहित दो दर्जन से अधिक लोगों ने डीएम संदीप कौर को एक ज्ञापन सोंपते हुए बताया कि उक्त मार्ग पर नगर में सर्वाधिक महाविद्यालय स्थित हैं। जिसके चलते इस रोड पर छात्र, छात्राओं की दिन भर आवाजाही बनी रहती है।

इस मार्ग पर कई मंदिर भी हैं जिसके चलते पूजा अर्चना के लिए महिलाओं की आवाजाही बनी बनी रहती है। इसी मार्ग पर गेस्ट हाउस भी हैं। ऐसे में आबकारी विभाग द्वारा इस मार्ग पर अंग्रेजी व देशी शराब का ठेका खोले जाने की स्वीक्रति प्रदान की गई है। यदि यह ठेके इस मार्ग पर खुल जाते हैं तो स्कूल पढ़ने के लिए जाने वाले छात्र, छात्राओं एवं महिलाओं को काफी परेशानियां उठानी पड़ेंगी। इसलिए जनहित को देखते हुए उक्त मार्ग पर ठेका खुलने पर रोक लगाए जाने की मांग मोहल्लेवासियों ने जिलाधिकारी से की।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here