प्रतापगढ(ब्यूरो):भांजी की शादी में गए मामा की हत्या, परिजनो मे मचा कोहराम

फाईल फोटो

भांजी की शादी में गए मामा की हत्या, परिजनो मे मचा कोहराम,

प्रतापगढ(ब्यूरो)-कोहंडौर क्षेत्र के कांधरपुर निवासी कल्लू प्रसाद बर्मा का छोटा बेटा गोविन्द प्रसाद बर्मा 27 वर्ष सोमवार को अपनी चचेरी बहन की बेटी की शादी में सहयोग लिए अमेठी जनपद के पीपरपुर थाना स्थित परसीपुर कंधईपुर गया था।जहां द्वारपूजा के समय गाँव के बाहर फोन से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गयी।हत्या की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय सुलतानपुर भेज दिया है।
काँधरपुर के स्व.शम्भूनाथ की बेटी कबूतरा की शादी परसीपुर कंधईपुर में हुई है। जो गोविन्द की चचेरी बहन लगती है।बहन की बेटी की शादी सोमवार को थी।जिसमें सहयोग के लिए गोविन्द प्रसाद गया था।उसमें गांव के लगभग 20-25 अन्य लोग भी निमंत्रण पर गए थे।द्वारपूजा के समय रात लगभग 10 बजे गोविन्द के मोबाइल पर किसी का फोन आया। काल करने वाले ने गोविन्द को विवाह स्थल दूर जाने को कहा।जिससे  बात करते करते वह लगभग 3 सौ मीटर दूर चला गया।थोड़ी देर बाद रास्ते में जाते समय किसी ने देखा की एक व्यक्ति पड़ा हुआ है।सूचना पर बाराती और घराती मौके पर जाकर देखा तो  गोविन्द की हत्या कर दी गयी थी।गले में धारदार चोट के निशान मिले।हादसे से लोगों में खलबली मच गयी। गोविन्द के घर घटना की खबर पहुँचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
     सेहरा बधने से पहले उठ गई अर्थी
गोविन्द प्रसाद काँधरपुर में पान की दूकान करता था।इसकी शादी पीपरपुर थाना के दिलावलपुर ज्ञानीपुर में तेजबहादुर बर्मा की बेटी पूनम के साथ तय थी।जिसकी बारात 12 मई को जानी थी।बड़े भाई अरविंद की तहरीर पर पीपरपुर पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर लिया है।एसओ पीपरपुर भरत उपाध्याय ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही घटना के बारे में कुछ बताना संभव होगा।
रिपोर्ट-अजय जायसवाल मगंरौरा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY