प्रेमी जोड़े को मोहल्ले के लोगों ने जमकर पीटा

0
179

जालौन। शुक्रवार की रात एक कमरे में रंगरेलियां मना रहे प्रेमी जोड़े को मोहल्ले के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा। प्रेमी की जमकर पिटाई करने के बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे कोतवाली पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बजरिया स्थित एक कमरे में शुक्रवार की रात एक प्रेमी जोड़ा रंगरेलियां मना रहा था। जिन्हें मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने देख लिया। जब वह लोग कमरे में पहुंचे तो दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। इसकी खबर जैसे ही और लोगों को हुई तो वहां लोगों का हुजूम लग गया। लोगों ने पकड़ी गई लड़की को तो डांट डपट कर उसके घर पहुंचा दिया। लेकिन लड़के को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने इसकी खबर कोतवाली पुलिस को दे दी। जिसके बाद लड़के को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए लड़की के परिजनों ने बदनामी से बचने के लिए पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी। जिसके चलते सुबह उक्त लड़के को छोड़ दिया। जब इस संबध में कोतवाली प्रभारी फुंदनलाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर पुलिस ने उसे छोड़ा है तो उसकी जांच की जाएगी।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here