बैंक कर्मचारी के अकाउंट से ठगों ने उड़ाये 55 हजार

0
150

गाज़ियाबाद (ब्युरो)- जिले के थाना कविनगर छेत्र निवासी एक बैंक कर्मचारी के अकाउंट से ठगों ने 55 हजार रुपये निकाल लिए। बैंककर्मी जब एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे तो अकाउंट में पैसे ही नहीं थे। इसके बाद उन्हें ठगी का पता चला। उन्होंने तुरंत अपना कार्ड ब्लॉक कराया और मामले की शिकायत खोड़ा थाने में दर्ज कराई है।

आपको बता दें कि कविनगर निवासी दीपक कुमार एसबीआई बैंक नंदग्राम में काम करते हैं। उनका खोड़ा स्थित एसबीआई बैंक में अकाउंट है। वह रविवार को एटीएम से पैसे निकालने गए तो पता चला कि उनके अकाउंट का बैलेंस जीरो है। यह देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत अपना कार्ड ब्लॉक कराया और अपने बैंक की शाखा से अकाउंट की डिटेल ली तब पता चला कि किसी ने एटीएम के जरिए दो बार में 55 हजार रुपये निकाले लिए हैं।

40 हजार 25 मार्च की रात को और 15 हजार 12 मार्च की सुबह निकाले गए हैं, जबकि उनका एटीएम उनके पास ही था। पैसे निकालने का मैसेज भी उनके पास नहीं पहुंचा उन्होंने मामले की शिकायत थाना खोड़ा में की है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि किसी ने उनके एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर ठगी की है। साइबर सेल से मामले की जांच कराई जा सकती है।

रिपोर्ट- मीनाक्षी चौधरी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY