जनपद प्रतापगढ के पट्टी मे संदिग्ध दशा में दो बच्चो संग लापता हुई विवाहिता दोनो मासूमो का शव बगल के तालाब मे तैरता मिला परिवार मे मचा कोहराम। लिंक पर क्लिक करे और पढे

FB_IMG_1472052574535संदिग्ध दशा में दो बच्चो संग लापता हुई विवाहिता दोनो मासूमो का शव बगल के तालाब मे तैरता मिला परिवार मे मचा कोहराम।

(प्रतापगढ़)-रात के समय अपने दो मासूम बच्चों के साथ घर से लापता हुई विवाहिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है वही दो मासूम बच्चों की लाश घर के निकट तालाब में मिली है पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरायमधाई गांव निवासी बृजेश गुप्ता की शादी लगभग ७ वर्ष पूर्व बाबा बेलखरनाथ धाम क्षेत्र के बशीरपुर गांव की सुशीला से हुई थी दोनों को एक लड़का अंश (२) साल तथा पलक (३) भी हुए। मंगलवार की रात अचानक सुशीला अपने दोनों बच्चों के साथ घर से लापता हो गई । हैरान-परेशान घरवालों के बहुत ढूंढने के बाद भी कहीं कुछ सुराग नहीं लग सका । इसी बीच करीब 10:00 बजे दोनों मासूम बच्चों की लाश घर के निकट तालाब में तैरती दिखाई दी । आनन फानन में उन्हें तालाब से बाहर निकाला गया और तीन बार जाल लगाकर तालाब में गोताखोर में खोज की लेकिन सुशीला की लाश नहीं मिली।दोनों मासूम बच्चों की इस हालत को देख कर गांव वालों की आंखें भर आई पूरे गांव में कोहराम मच गया इधर सुशीला की लाश न मिलने से लोगों में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है इतनी बड़ी ही दर्दनाक घटना होने के बाद भीFB_IMG_1472052577562पुलिस लगभग 4 घंटे बाद गांव में पृथ्वीगंज चौकी से दरोगा और दो सिपाही पहुचे गांव वालों का मानना है कि इस मामले में जम कर लीपापोती हो रही है जबकि सच्चाई बोलने से हर कोई बच रहा है। वही लापता विवाहिता के मायके से उसके दो भाई बसंतलाल और तुलसी भी मौके पर पहुचे है। दोनों लाशो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

FB_IMG_1472052580116प्रतापगढ़ से (जिला संवाददाता) राजाराम वैश्य की रिपोर्ट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY