हाजीपुर मंडल कारा के दो कैदी हथकड़ी समेत फरार, एक सब इंस्पेक्टर और चार जवान निलंबित

0
294

हाजीपुर –बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर मंडल कारा के दो विचाराधीन कैदी आज हथकड़ी समेत फरार हो गये जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने एक सब इंस्पेक्टर और चार पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया ।

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने यहां बताया कि हाजीपुर मंडल कारा का कैदी सोहन गोप और जितेन्द्र पासवान इलाज के दौरान पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से सुबह में शौच के बहाने पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया ।

उन्होंने बताया कि जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के दियारा इलाके से पुलिस ने आर्म्स एक्ट , लूट समेत अन्य मामलों के आरोपी कुख्यात अपराधी सोहन और जितेन्द्र को सात -आठ माह पूर्व गिरफ्तार किया था ।

कुमार ने बताया कि पांच दिन पूर्व दोनो कैदियों ने तबियत खराब होने की बात कही जिसके बाद उन्हे इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने इन कैदियों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया था ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कैदी की सुरक्षा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर और चार जवानों को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है । फरार कैदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है ।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here