होली मिलन समारोह एकता व् अखण्डता का प्रतीक है : डॉ राकेश

0
168

फैज़ाबाद : पत्रकार प्रेस परिषद् जिला इकाई फैज़ाबाद द्वारा सोमवार को स्थानीय प्रेस क्लब में होली मिलन का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें जिले के प्रिंट व् इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार रामतीरथ विकल ने कहा कि होली का पर्व भाई चारे का पर्व है होली मिलन से भाईचारगी बढ़ती है।इस तरह के कार्यक्रम सभी को करने चाहिए।ऐसे कार्यक्रम से समाज में भाईचारे का संदेश जायेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए परिषद् के अध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा ने कहा कि होली मिलन एकता व् अखण्डता का प्रतीक है,ऐसे कार्यक्रम कराने के लिए सभी लोगो को आगे आना चाहिये।

कार्यक्रम का संचालन पत्रकार मो तुफैल ने किया।इस अवसर पर पत्रकार सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।कार्यक्रम में पत्रकार भगवती शरण तिवारी,अंबिकानंद त्रिपाठी,प्रभाकर यादव,अजय कानौजिया, अमित, विशाल श्रीवास्तव , रामनाथ शर्मा , सोनू चौधरी, यादवेंद्र मोहन, श्याम विहारी मिश्रा, रमेश यादव, राकेश सिंह, पांडेय, भोलानाथ, रामनाथ पाण्डेय, राहुल यादव, विष्णु श्रीवास्तव, शंकर, विवेक वर्मा, बी ऍम पांडेय समेत कई पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट – यादवेन्द्र मोहन

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here