ड्रग माफिया का साथ देने के आरोप में मुंबई पुलिस के पांच लोग गिरफ्तार

0
168

चर्चित ड्रग माफिया बेबी पाटणकर तथा मुंबई पुलिस हेड कांस्टेबल धर्मराज कलोखे के ड्रग्स रैकेट के मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच पुलिस ने पिछली रात 5 पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया है.

मरीन ड्राइव पुलिस
मरीन ड्राइव पुलिस

गिरफ्तार किये गए सभी पुलिस वालों के ऊपर ड्रग माफिया बेबी पाटणकर और धर्मराज कलोखे का सहयोग करने और उनके साथ मिलकर ड्रग्स का ब्यापार करने का आरोप है.

जिन 5 पुलिस अधिकारियों को मुम्बई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है उनमें वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुहास गोखले, पुलिस इंस्पेक्टर गौतम गायकवाड़, सब इंस्पेक्टर सुधाकर सारंग, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ज्योतिराम माने और हेड कांस्टेबल येश्वन्त पराते हैं.

 

मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने इन सभी अधिकारियों को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है और आज इन सभी आरोपियों को में पेश किया जायेगा.

 

आरोपी धर्मराज कलोखे मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था जिसे मुंबई की ही सातारा पुलिस 114 किलो एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था, कलोखे से पूछताछ और जांच के दौरान पुलिस को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में कलोखे के लॉकर से 12 किलो ड्रग और मिला था I उक्त मामले की जांच मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही थी.

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

8 + 15 =