ट्रक व् बोलेरो की आमने सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत, 6 बुरी तरह से घायल

0
109


धम्मौर : ट्रक व् बोलेरो की आमने सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि 6 बुरी तरह से घायल हैं।बोलेरो सवार एक 5 वर्षीय बालक पूरी तरह से सुरक्षित है।

धममौर थाना से महज 300 मीटर सुल्तानपुर की ओर मामा मार्केट के सामने सुल्तानपुर की ओर से आ रही ट्रक नम्बर UP 31T 7775 में अमेठी की ओर से आ रही बोलेरो UP 96 A 0720 में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी।टक्कर इतनी जोरदार रही कि बोलेरो सड़क पार कर करीब 8 फ़ीट दूर गिरी।बोलेरो गिरने से सड़क पार खड़ी मोटरसाइकिल up 36 B 9021 भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। बोलेरो सवार कोतवाली देहात थाना के महानपुर गांव के थे,ये अमेठी महमूद पुर बारात से लौट रहे थे। बोलेरो सवार मोतीन खान(46)पुत्र लुकमान खान की मौके पर ही मौत हो गयी।जबकि बोलेरो चालक श्री राम ,शाकिर खान,पुत्र इनायत खान,मुज्जन खान पुत्र लल्लन खान ,आदिल व् बुफ्रांन खान बुरी तरह से घायल हैं।घायलो को जिला अस्पताल सुल्तानपुर एम्बुलेंस से राहगीरो ने पहुंचाया।

बाल बाल बचा नौनिहाल-
जाको राखे साईंया ,मार सके न कोय | यह पंक्ति चरितार्थ हो गयी ।जिस बोलेरो में मौत का तांडव हुआ उसी में सवार एक 5 साल का बालक कैफ पुत्र हसनैन पूरी तरह सुरक्षित रहा।हर देखने वाला बच्चे को देखकर कुदरत का करिश्मा ही मान रहा था। मौके पर पहुंची धममौर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

यह थी वजह
प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो सुल्तानपुर रायबरेली मार्ग पर निर्माण कार्य के चलते कुछ निर्माण कार्य के वाहन खड़े थे।जिस वजह से आमने सामने की आ रही गाड़ियां एक दूसरे को नही देख पा ने सक्षम नही थी।

रिपोर्ट – दीपक मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here