तीन बाल अपराधी गिरफ्तार, चोरी की एक दर्जन मोबाईल और एक लैपटाप बरामद

0
36

बड़ागांव/वाराणसी ब्यूरो- बड़ागांव पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कल शाम काजीसरांय बाजार के पास निर्मित ओवर ब्रिज के पास तीन बाल अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से कई जगहों से चोरी किये गये अलग-अलग कंपनियों के एक दर्जन मोबाईल और एक एच. पी. कंपनी का लैपटाप बरामद कर तीनों को जेल भेज दिया है ।

कल इंटेलिजेंस विंग के प्रभारी ओमनारायण सिंह एंव थानाध्यक्ष दिलिप कुमार सिंह हरहुआ चौराहे के पास वाराणसी बाबतपुर मार्ग पर आपस में अपराध रोकने और अपराधियों को गिरफ्तार करने की चर्चा कर रहे थे कि इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ नाबालिग अपराधी चोरी के सामान के साथ कही भागने की फिराक में उपरोक्त स्थल पर खड़े है । पुलिस और क्राईम ब्रांच ने बिना समय गंवाये नाबालिक चोरों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से तीन अलग अलग झोलों मे लैपटाप और मोबाईल बरामद किया ।

गिरफ्तार चोर २४ जून २०१७ को बड़ागांव के दासेपुर गांव में रामप्रताप चौहान सहित वाराणसी शहर के कई स्थानों से मोबाईल और लैपटाप चोरी करना स्वीकार किया है । गिरफ्तार चोरों में जयप्रकाश उर्फ गोलू निवासी माधवपुर सिगरा वाराणसी, राहुल बारी निवासी रेवती थाना रेवती गाजीपुर तथा विकास उर्फ गोलू बिंद निवासी दासेपुर बड़ागांव वाराणसी बताये गये हैं ।

रिपोर्ट – घनश्याम गुप्ता

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY