1 साल पहले शुरू हुई जांच पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं

0
189

Phone in the dark
Phone in the dark

अमेठी : अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में बने रहने वाले प्रवक्ता पर अभी तह कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है | बता दें कि बीते वर्ष 2016 में 20 दिसंबर को आलापुर तहसील क्षेत्र के पंडित राम लखन शुक्ल राजकीय पीजी कॉलेज आलापुर के प्रभारी प्राचार्य विचित्र कुमार का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था जिस ऑडियो में विचित्र कुमार महाविद्यालय के ही एक छात्र से फोन पर अभद्र बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान छात्राओं व शिक्षकों पर शर्मनाक व अभद्र टिप्पणी भी की गई थी। जिसके उपरांत मामले की शिकायत उच्च शिक्षा निदेशक से हुई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्हें प्राचार्य पद से हटा दिया गया और एक जांच समिति गठित की गई। जांच समिति ने महाविद्यालय पहुंच जांच की लेकिन अभी तक कार्यवाही के नाम पर नतीजा सिफर है और विचित्र कुमार अभी भी राजकीय पीजी कालेज आलापुर में प्रवक्ता पद पर ही तैनात हैं जिसके चलते क्षेत्रवासियों में खासा रोष व्याप्त है। वहीं उच्च शिक्षा निदेशक डॉक्टर राजेंद्र पाल की माने तो जांच समिति की रिपोर्ट अभी नहीं मिली है रिपोर्ट मिलने के उपरांत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – दुष्यन्त यादव 

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here