10 वर्षीय बालक ने जेब से चुराए पैसे

0
103

बलिया(ब्यूरो)– सेण्ट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा लालगंज से आठ हजार रुपया निकालकर बैंक में बैठे एक व्यक्ति की जेब से एक बालक पैसा एवं पासबकु लेकर भागने लगा। इसकी जानकारी होने पर स्थानीय लोगों की सहायता से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सेण्ट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा लालगंज से बाबू के शिवपुर, फतेपुर निवासी पूर्व प्रधानाध्यापक कामेश्वर सिंह बुधवार को पैसा निकालने गये थे। वे अपने खाता से आठ हजार रुपया निकालकर बैंक में ही कुछ कार्य के लिए बैठे थे। इसी बीच उनके बगल में आकर एक 10 वर्षीय बालक बैठ गया और उनकी जेब से पैसा एवं पासबुक निकालकर भागने लगा। हो-हल्ला करने पर स्थानीय लोगों की मदद से भाग रहे बालक को दौड़ाकर पकड़ लिया गया। उसके पास से मिले आठ हजार रुपये एवं पासबुक कामेश्वर सिंह को दे दिया गया, जबकि पकड़े गये बालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। चौकी प्रभारी जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा ने बताया कि पूछताछ में बालक ने अपना नाम जिगर पुत्र विपिन निवासी मांझी, बिहार बताया है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here