100 नम्बर पुलिस कर्मचारियों की दबंगई, मारा भी और रोने ना दिया

0
41

औरैया (ब्यूरो)- सहायल-औरैया थाना क्षेत्र की पुलिसिंग की बानगी देखिए जिनके ऊपर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी का भार सौंपा गया।जब वही शराब के नशे में मस्त होकर नँगा नाच करेंगे तो और किसी को आप क्या कहेंगे।ऐसा ही एक मामला बरियार मऊ गांव में हुआ।ऊपर से हिमाकत देखिए थानाध्यक्ष सहायल डी पी सिंह अपने ही सिपाहियों की तरफ दारी कर मामले को बेबुनियाद बताया रहे है।

आइए मामला देखते है……

थाना क्षेत्र सहायल के ग्राम बरियारेमऊ में डायल100 पुलिस ने ग्रामीणों से की गाली गलौज व मारपीट। ग्राम बरियारेमऊ निवासी श्यामबिहारी पुत्र राजाराम रात्रि में घर के बाहर बने मंदिर पर सो रहे थे तभी डायल100 संख्या UP32 DG 0778 पर सवार सिपाही उदयराज, महेंद्र सिंह मौर्य शराब के नशे में रात के करीब 1 बजे आये और नशे की हालत में मुझे जगाया व गाली देने लगे|

जिस पर मेरे मना करने पर दोनों सिपाही मुझे मारने लगे व मेरी चारपाई भी तोड़ दी जिस पर मैंने विरोध किया तो मुझे दोबारा मारने लगे काफी चीखने चिल्लाने पर ग्रामीण सतीश कुमार,राजेश कुमार,सरमन,रामकिशन,माता जी व अन्य ग्रामीण उपस्थित हो गए जिस पर आए ग्रामीणों ने श्याम बिहारी को छुड़ाया और सिपाही ग्रामीणों को देखकर भाग गए।

ग्रामीण करन बाथम,रामकिसन ने बताया की रोज शाम को गांव में 100 नंबर की पुलिस आती है और रोज शराब पी कर लोगो को गाली गलौज करती है।कल रात 9 बजे 100 नंबर पुलिस गांव के बाहर आई वही पहले शराब पी इसके बाद श्याम बिहारी के साथ मार पीट की।

जिस घटना से परेशान होकर ग्रामीणों ने सहायल थानाध्यक्ष डी0पी0सिंह को शिकायत पत्र देकर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। थानाध्यक्ष डी पी सिंह ने बताया कि ये सब बातें बेबुनियाद है और इस तरह की कोई घटना हमारे क्षेत्र में नही हुई है।

रिपोर्ट-अभिषेक तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here