फेसबुक के सहयोग से 100 कामयाब महिलाओं की खोज

0
337

http://avaluosnacionales.com/library/dez-sredstvo-hort-instruktsiya.html дез средство хорт инструкция Facebook

http://cityptz.ru/library/tekst-diploma-za-uchastie-v-konkurse.html текст диплома за участие в конкурсе महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने फेसबुक के सहयोग से ‘शतकीय महिला पहल’ की शुरूआत की है। इसके लिए 100 कामयाब महिलाओं के नामांकन मांगे गए हैं। लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए नामांकन विषयक महत्‍वपूर्ण प्रयास किया जा रहा है। इस पहल के तहत ऐसी 100 महिलाओं को चुना जाएगा जिन्‍होंने पूरे देश में समुदाय और राष्‍ट्र निर्माण के लिए योगदान किया है। маршрут минск липецкशतकीय महिला पहल’ के अंतर्गत एक प्रतिस्‍पर्धा का आयोजन किया जाएगा ताकि सोशल मीडिया के जरिए लोग 100 कामयाब महिलाओं के नाम सुझा सकें। इस पहल की शुरूआत 15 जुलाई, 2015 को की गई है।

шарнирные куклы из полимерной глины своими руками सोशल मीडिया हमारे रोजाना जिन्‍दगी का एक अहम हिस्‍सा बन चुका है और लोग इसके जरिए अपने विचार साझा करते हैं, सूचनाओं का आदान-प्रदान करते हैं, विभिन्‍न मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हैं और विश्‍व के हर भाग में रहने वाले लोगों से संपर्क करते हैं। इंटरनेट और मोबाईल टेलीफोन के जरिए सोशल मीडिया के व्‍यापक प्रसार को ध्‍यान में रखते हुए सरकार ने फेसबुक के सहयोग से इस पहल के जरिए नागरिकों से सीधा संपर्क करने का निर्णय किया है।

http://temukapharmacy.co.nz/meest/tabel-raboti-pedagoga-dopolnitelnogo-obrazovaniya-obrazets.html табель работы педагога дополнительного образования образец देश भर के भारतीय सकारात्‍मक और प्रेरक घटनाक्रमों से प्रेरित होते हैं तथा उन्‍हें ‘लाईक’ एवं ‘शेयर’ करके अपनी राय देते हैं। प्राय: सकारात्‍मक घटनाक्रम ‘वाइरल’ हो जाता है। बहरहाल इस पहल से लोगों को यह अवसर मिलेगा कि वे केवल ‘लाईक’ एवं ‘शेयर’ तक सीमित न रहते हुए उनपर ‘ऐक्‍ट’ करें। अब सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल करने वाले व्‍यक्‍ति उन गुमनाम कामयाब महिलाओं को नामांकित कर सकते हैं और उन्‍हें धन्‍यवाद देने के साथ-साथ यह बता सकते हैं कि वे राष्‍ट्र के लिए कितनी महत्‍वपूर्ण हैं।

http://lubbocktexasmusic.com/priority/struktura-i-funktsii-visshih-organov-vlasti.html यह नामांकन 30 सितंबर, 2015 तक दिया जा सकता है। इसे केवल महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के फेसबुक पेज (https://www.Facebook.com/ministryWCD) पर ही दिया जा सकता है। ऑनलाइन नामांकन करने के लिए https://www.facebook.com/ministryWCD/app_892345240838861 पर क्‍लिक करें।

как выглядит карта водителя для тахографа фото दुनिया भर में कहीं से भी यह नामांकन किया जा सकता है, लेकिन केवल 18 वर्ष (31 दिसंबर, 2015 के आधार वर्ष पर) की आयु से अधिक भारतीय महिलाओं के विषय में ही होगा और मंत्रालय के फेसबुक पेज पर दिए गए नामांकन फार्म में उल्‍लिखित ‘इंडिया अंडर 20’ वर्ग में दर्ज कार्यों के विषय में ही होगा। नामांकन में नामांकित महिला का फोटो या क्षेत्र विशेष में उनके द्वारा किए गए कार्यों का वीडिया भी देना होगा। इसके अलावा यह विवरण भी देना होगा कि उक्‍त कामयाब महिला को क्‍यों सम्‍मानित किया जाना चाहिए।

биохимия крови через сколько готов मतदान 7 नवंबर, 2015 को शुरू होगा, जो प्रतिष्‍ठित ज्‍यूरी द्वारा तय की गई सर्वोच्‍च 200 प्रविष्‍टियों में से किया जाएगा। विजेताओं के नामों की घोषणा दिसंबर, 2015 में की जाएगी और जनवरी, 2016 के गणतंत्र दिवस के आस-पास मंत्रालय उन्‍हें स्‍वागत समारोह में आमंत्रित करेगा।

помада сушит губы что делать नामांकन की तिथि 30 सितंबर, 2015 है और सभी से आग्रह है कि नामांकन प्रक्रिया में मंत्रालय के उपरोक्‍त फेसबुक लिंक के जरिए हिस्‍सा लें। यह आग्रह भी किया जा रहा है कि इस सूचना का ज्‍यादा से ज्‍यादा प्रसार किया जाए ताकि हमारे विशाल देश के दूरस्‍थ हिस्‍सों तक यह जानकारी पहुंच जाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

http://usaasa.org/library/opisanie-metodov-proizvodstva-rabot.html описание методов производства работ