नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 120 वीं जयंती मनायी गई

0
211

subhash chandra bose jayanti

रोहनिया/वाराणसी (ब्यूरो)- गंगापुर परिसर, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में आज दिनांक 23 जनवरी 2017 को परिसर के समस्त छात्र छात्राओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 120 वीं जयंती मनायी।

इस अवसर पर निदेशक प्रो. शम्भू उपाध्याय ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में युवा अपने अधिकारों के लिए ज्यादा प्रयत्नशील है, जबकि कर्तव्यों के प्रति उत्तरदायी नही है, उन्होंने छात्रों का आह्वान करते हुए कहा कि यदि राष्ट्र की एकता, अखंडता एवं संप्रभुता को सुरक्षित रखना है तो सुभाष चंद्र बोस के विचारों पर चलना होगा।

साथ ही इस शुभ अवसर पर आज राज्य सरकार द्वारा संचालित राज्य परिवहन निगम की बस गंगापुर परिसर से कैंट के लिए डाँ० रीना चटर्जी द्वारा हरी झंडी दिखा कर रवाना की गई। यह बस प्रातः 07:30 बजे कमलापति त्रिपाठी इण्टर कॉलेज से गंगापुर के लिए रवाना होगी, इसी क्रम में 09:00 बजे गंगापुर से कैण्ट, 11:00 बजे कैण्ट से गंगापुर, 12:30 बजे गंगापुर से कैंट 02:00 बजे कैण्ट से गंगापुर फिर 04:30 बजे गंगापुर से कैण्ट के लिए रवाना होगी।

इस अवसर पर श्री सुमित घोष, डॉ० अविनाश सिंह, डॉ० रमेश मिश्रा, राजेश कुमार, डॉ० शशि कान्त नाग, डॉ० मनोज सोनकर, डॉ० महेंद्र प्रसाद एवं परिसर प्रतिनिधि रवि कुमार मौर्य, गौरव जायसवाल, छात्रनेता प्रशांत उपाध्याय, सुमित श्रीवास्तव, भारी संख्या में छात्र छात्राएं, समस्त अध्यापक एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव/त्रिपुरारी यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here