13 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

0
122

रायबरेली। शनिवार को जिले की विधानसभा की सीटों के लिए कुल 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये। जिसमें बसपा के दो, रालोद के एक, मुस्लिम लीग के एक प्रत्याशी एवं 9 निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपनी ताल ठोकी है।

विधानसभा नामांकन के छठवें दिन जिले की 6 विधानसभा सीटों मे से सलोन विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बृजलाल पासी ने तथा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सियाराम पासवान ने नामांकन पत्र भरा। इसी प्रकार सदर विधानसभा से शहबाज खान ने बसपा प्रत्याशी तथा सोनू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। बछरावां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मंजू गौतम, विक्रांत अकेला एवं चंद्रिका पासी ने नामांकन किया है। हरचन्दपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सुनील कुमार तिवारी, हरिश्चन्द्र पासी तथा राष्ट्रीय लोकदल से नारेन्द्र कुमार यादव व इंडियन मुस्लिम लीग से मो0 इमरान ने नामांकन किया है। जबकि सरेनी विधानसभा से अशोक कुमार ने निर्दलीय एवं मो0 जुनैद मंसूरी ने ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र से बहुजन मुक्ति पार्टी के बैनरतले नामांकन पत्र दाखिल किया।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY