130 बोतल गैर प्रांतीय की शराब सहित एक बन्दी

0
64
प्रतीकात्मक फोटो
कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- थाना पुलिस नें ग्राम चन्द्रपुरा सें लगभग 130 गैर प्रान्त की शराब के क्वार्टर बरामद कियें है। इस मामलें में पुलिस ने एक युवक कों भी गिरफ्तार किया है। अबैध शराब पर पुलिस के द्वारा की गई छापामार कार्यवाही सें शराब माफियाओं में हड़कम्प की स्थिती देखनें को मिली।
गौरतलब है कि थाना क्षेंत्र में अबैध कच्ची शराब व गैर प्रान्त की शराब का काला कारोबार जोरों पर चल रहा है। अबैध शराब की बिक्री को बन्द करानें के मामलें में पुलिस की लचर कार्यशैली भी देखनें को मिल रहीं है। गैर प्रान्त की शराब का धन्धा कस्बा के गैलानाथ नहर पुल पर भारी मात्रा में किया जाता है। तथा जीटी रोड के किनारे बनें होटलों के स्वामी भी इस काले कारोबार को अंजाम दे रहे है।
पुलिस भी इस धन्धें को बन्द करानें में नाकाम साबित हुई है। अबैध शराब पर रोक लगानें के लिए थाना पुलिस के द्वारा बीते दिन अभियान चलाया गया जिसके तहत पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम चन्द्रपुरा में छापामार कार्यवाही की जिसमें पुलिस नें ग्राम चन्द्रपुरा निवासी सुशीलकुमार उर्फ अक्षय पुत्र रामसिंह कश्यप को मय 130 गैर प्रान्त की शराब के पौआ सहित रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ 420 धारा के अर्न्तगत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।
रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY