तहसील दिवस पर 130 फरियादियों ने दर्ज करायी शिकायत


जालौन ब्यूरो : तहसील दिवस में आई शिकायतों को गंभीरता से लें। सभी शिकायतों का मौके पर जाकर एक सप्ताह के अंदर निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें। शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की हीला हवाली कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह निर्देश तहसील दिवस के दौरान एडीएम राजेश कुमार ने उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों को दिए। तहसील दिवस में 130 फरियादियों ने अपनी अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। जिनमें 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।
एडीएम राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता एवं एएसपी सुभाष शाक्य की उपस्थिति में तहसील सभागार में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। तहसील दिवस के दौरान कुंवर सिंह आलमपुर ने जमीन पर अवैध कब्जा किए जाने, बलवान सिंह छिरिया सलेमपुर ने बंटावारे को लेकर, अमर सिंह आलमपुर ने दबंगों द्वारा मेड़ तोड़े जाने समेत कुल 130 फरियादियों ने अपनी, अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। जिनमें से मौके पर दो शिकायतों का निस्तारण किया गया। तो वहीं, तहसील दिवस के समापन पर एडीएम ने उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि तहसील दिवस में आई शिकायतों को गंभीरता से लें।

सभी शिकायतों का मौके पर जाकर एक सप्ताह के अंदर निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें। शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की हीला हवाली कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि किसी विभाग का कोई कर्मचारी शिकायतों को गंभीरता से नहीं लेता है, तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एसडीएम सौजन्य कुमार विकास, सीओ संजय कुमार शर्मा, तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा, नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी महेशचंद्र उपाध्याय, कोतवाल महाराज सिंह, बिजली विभाग के एसडीओ विकास सोनी समेत लगभग सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here