नाबालिग बच्चे से १५ हज़ार लुटे

0
70

जालौन। भदवां जा रहे नाबालिग बच्चे को बाइक पर बैठाकर बाइक सवारों ने बच्चे से 15 हजार रूपए लूटकर सहाव मोड़ के पास छोड़ा। तो वहीं, बच्चे के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बाइक सवारों को पकड़ लिया और 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची यूपी 100 गाड़ी दोनों लुटेरों को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां उनसे पूछतांछ चल रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिरिया सलेमपुर निवासी अंकित पांचाल (14) पुत्र संतोष पांचाल ग्राम भदवां निवासी अपने नाना शिवदत्त के यहां 15 हजार रूपए देने जा रहा था। कोंच चैराहे पर वह किसी बस के इंतजार में खड़ा था। तभी बाइक सवार दो युवक वहां आए और बच्चे से 20 रूपए देने पर उसे भदवां छोड़ने की बात कहने लगे। उनकी बातों में आकर बच्चा उनके साथ बाइक पर बैठ गया। लेकिन सहाव मोड़ के पास दोनों ने बाइक को रोककर बच्चे की जेब में पड़े 15 हजार रूपए छीन लिए और उसे वहीं छोड़कर भागने लगे। इसी बीच बच्चे के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बाइक सवार लुटेरों का पीछा किया। कुछ ही दूरी पर उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर उक्त घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपी 100 गाड़ी दोनों लुटेरों को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां पूछतांछ में दोनों युवकों ने अपने नाम क्रमशः जितेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला नारोभास्कर व वैभव सिंह निवासी कुठौंदा बुजुर्ग बताए। पुलिस ने युवकों के पास से लूटे गए 15 हजार रूपए बरामद कर लिए हैं। तो वहीं, पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here