निर्वाचन आयोग की टीम ने पकड़ी 1550 पेटी शराब

0
134
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

कालाढूंगी-  निर्वाचन आयोग की टीम ने तीन ट्रकों से 1550 पेटी शराब पकड़ी है। ट्रकों को कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने ट्रक को सीज कर चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसएसटी प्रभारी अजय प्रकाश टीम के साथ बीती रात नया गांव तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तीन ट्रकों को रोका और चालकों से कागज दिखाने के लिए कहा।

कागज देखने के बाद ट्रकों की तलाशी ली गई। जिसमें ट्रकों में शराब की पेटियां भरी मिलीं। शराब की अनुमानित कीमत 23 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है। कब्जे में लिए गए ट्रक संख्या यूजीपी-4913 से 350, दूसरे ट्रक से 600 जबकि तीसरे ट्रक से भी 600 शराब की पेटियां मिली। निर्वाचन आयोग की टीम ने तीनों ट्रकों को कब्जे में लेकर कालाढूंगी पुलिस को कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रमोद कु मार ने बताया कि तीनों ट्रकों के चालाकों से पूछताछ की गई है। ट्रकों में भरी शराब आबकारी विभाग की है। पूछताछ पर चालक ने बताया कि शराब की पेटियां बाजपुर सीएल टू से हल्द्वानी सीएल टू गोदाम के लिए भेजी जा रहीं थीं, कागजों में दर्ज समय निकल चुका था, इसीलिए कार्रवाई की गई। थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि तीनों चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

वही हरिद्वार के कलियर में देर रात कलियर पुलिस ने क्षेत्र में छापा मारकर एक कार्यालय के बाहर खड़ी कार से चालीस पेटी शराब बरामद की। पुलिस आशंका जता रही है कि यह शराब किसी नेता की हो सकती है। इस बाबत जांच की जा रही है। देर रात पुलिस को कलियर में एक कार्यालय के बाहर शराब की खेप आने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस ने वहां छापा मारा तो सेंट्रो व मारूति कार के अंदर से पुलिस ने शराब की पेटियां बरामद की। इन पेटियों को कारों से कार्यालय में रखा जा रहा था। पुलिस ने मौके से अंकित शर्मा, पंकज व नीरज चौहान निवासी ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया जबकि सलीम निवासी कलियर के नाम पर गाड़ी के कागजात मिले। मौके से एक पूर्व प्रधान की फोटो भी बरामद की गई।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY