जौनपुर में आज़ नामांकन के तीसरे दिन 12 लोगो ने किया नामांकन , अब तक हुए 17 नामांकन

0
267

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

जौनपुर (ब्यूरो)- विधान सभा चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के तीसरे दिन आज बदलापुर से सपा से वहां के विधायक ओम प्रकाश दूबे उर्फ़ बाबा दुबे , शाहगँज से प्रदेश के उर्जा राज्यमंत्री शैलेन्द्र यादव ललई सपा से , केराकत से सपा से संजय सरोज, मड़ियाहूँ से सपा से वहां की विधायक श्रद्धा यादव, मड़ियाहूँ से बसपा से भोलानाथ शुक्ला, जफराबाद से भाजपा से डा० हरेंद्र सिंह, मुंगरा बादशाहपुर से मानवता वादी क्रान्ति पार्टी से मुश्ताक अहमद, जफराबाद से बसपा से संजीव उपाध्याय, मड़ियाहूँ से सतीश शुक्ला निर्दल, सदर से महाक्रान्ति दल से रईस अहमद, जफराबाद से राजेंद्र व् रामलखन चौहान ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया।

इसके पूर् नामांकन के पहले दिन आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )के दो प्रत्याशी मल्हनी से सतीश सिंह व् बदलापुर से रमेश मिश्रा के साथ ही मुंगराबादशाहपुर से समाजवादी पार्टी और काँग्रेस गठबंधन से अजय कुमार दुबे उर्फ़ अज्जू ने नामांकन किया था और दूसरे दिन दो निर्दल प्रत्याशियो ने अपना नामांकन किया था ,अब तक जिले की नौ विधान सभा सीटो के लिए कुल 16 प्रत्याशियो ने नामांकन किया है । यहां पर 16 फरवरी तक नामांकन होगा और 8 मार्च को मतदान होगा ।

रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here