पेट्रोल पंप के सेल्स मैन से एक लाख एकहत्तर हजार की लूट, तमंचा सटाकर बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम

0
193

प्रतापगढ़ ब्यूरो : पेट्रोल पंप से कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे सेल्स मैन को बाइक सवारों ने टक्कर मार कर गिराने के बाद तमंचा से फायर करते हुए डेढ़ लाख से अधिक रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई और लूटेरो को खोजने का प्रयास किया लेकिन उनका कही पता नही चला।

जेठवारा थाना क्षेत्र के डाड़ी गांव का रहने वाला हरिओम ओझा पुत्र स्व. राम किशोर ओझा बाघराय थाना क्षेत्र के बाघराय बाजार में स्थित रमाशंकर सिंह ऑटो मोबाइल पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के रूप में कार्य करता है।

गुरुवार को करीब ढाई बजे वह पेट्रोल पंप से एक लाख एकहत्तर हजार रुपये लेकर महेशगंज थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार स्थित एसबीआई में पैसा जमा करने जा रहा था, जैसे ही वह महेशगंज इलाके के कुशहा गांव के आगे पिया मिलन चौराहे की ओर आगे बढ़ा ।

वह गांव के आगे करीब 500 मीटर सुनसान इलाके में आया, वैसे ही पीछे से और आगे दों बाइक पर चार युवक उसके आगे पीछे से आ गए। सेल्समैन को पीछे से आये अपाची सवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गिर पड़ा। फिर सामने वाले अपाची सवार और पीछे के बाइक सवारों ने मिलकर बैंग में रखा सारा पैसा लेकर भाग गए। सेल्समैन का कहना है कि बाइक सवारों ने उस पर फायर भी झोंका लेकिन उसको गोली नही लगी।

घटना की सूचना मिलते ही डायल 100, एसओ महेशगज अखिलेश कुमार , स्वाट प्रभारी अमित पांडेय और सीओ सदर रामअशीष यादव मौके पर पहुच कर सेल्स मैन से घटना के संबंध में जानकारी ली। सेल्स मैन ने घटना के संबंध में महेशगंज पुलिस को अज्ञात लोंगो के खिलाफ तहरीर दी।

रिपोर्ट : विश्व दीपक त्रिपाठी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY