ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

0
116


जलालपुर (जौनपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर वाराणसी राजमार्ग पर बीबनमऊ बाईपास पर यूनियन बैंक के समीप सोमवार के दिन ट्रक की चपेट मे आने से एक बाइक पर सवार दो युवक की घटना स्थल पर मौत हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोष्टमार्टम हेतु भेज दिया। बताते है कि संदीप यादव उम्र 26 वर्ष पुत्र सुरेंद्र यादव निवासी इमामगढ़ थाना अहिरौला जनपद आजमगढ़ तथा मनोज कुमार यादव पुत्र राजेंद्र सिंह यादव निवासी तुलसीपुर थाना खानपुर जनपद गाजीपुर दोनो युवक मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से ब स पा से चुनाव लड़ रहे अपने रिश्तेदार विवेक यादव का चुनाव प्रचार करने आये थे। चुनाव बीत जाने के बाद रिश्तेदार की बाइक लेकर दोनो एक ही वाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे कि वाराणसी की तरफ से आ रही ट्रक एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही बाइक मे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनो युवको की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

ग्रामीणो ने घटना की सूचना स्थानीय थाने पर दिया सूचना पाते ही पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह अपने हमराहियो के साथ मौके पर पहुंचकर दोनो शवो को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया । ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़ फरार हो गया ।मृतक मनोज कुमार यादव विवेक यादव का साला बताया जा रहा है सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया ।जितेंद्र कुमार यादव पुत्र राज बहादुर यादव निवासी कुकढ़ीपुर जनपद जौनपुर ने ट्रक चालक के विरुद्ध लिखित सूचना स्थानीय थाने पर दिया पुलिस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल मे जुट गयी।

रिपोर्ट–डा. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY