कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को दो युवकों ने रास्ते में रोककर की अभद्रता

0
49


जालौन : कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को दो युवकों ने रास्ते में रोककर अभद्रता कर दी। विरोध करने पर युवकों ने जातिसूचक गालियां देते हुए छात्रा के साथ मारपीट की। पीड़िता ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। तो वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू की।

माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चाकी निवासी बीएससी की एक छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह प्रतिदिन अपने गांव से जालौन कोचिंग पढ़ने के लिए साइकिल से आती-जाती है। गुरूवार को जब वह कोचिंग पढ़ने के लिए आ रही थी। तभी बाइक सवार छिरिया सलेमपुर निवासी शिवम जादौन व उसके एक अन्य साथी ने गांव के बाहर जबरन उसकी साइकिल रोककर उसके साथ अभद्रता करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उक्त दोनों जाति सूचक गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। तभी शोरगुल सुनकर आसपास के लोगांे को आता देख उक्त दोनों युवक छात्रा को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने धमकी देते हुए वहां से भाग गए। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उक्त मामले को लेकर कोतवाल फुंदनलाल ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। दोषी होने पर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY