महिला समेत दो की निर्ममता से ह्त्या से मची सनसनी, पुलिस ने चार दिन बाद किया हत्या का खुलासा ।

0
152


इटावा : समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्वाचन इलाके जसवंतनगर इलाके के भीखनपुर गांव में एक महिला समेत दो लोगों की निर्ममता पूर्वक धारदार हथियारों से काटकर की हत्या कर दी गई थी । आज एसएसपी शिवहरि मीणा ने हत्या का खुलासा कर दिया , व हत्या में प्रयुक्त सभी हथियार बरामद कर लिए ।

खेतो के लिए पानी देने से मना करने पर देवर ने भाभी और भतीजी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी थी । इटावा के थाना जसवंतनगर के ग्राम भिखनपुर में 26 फरवरी की रात हुये डबल मर्डर ने जनपद में सनसनी फैला दी थी और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खडे कर दिए थे । हत्या के चार दिन बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के देवर और पडोसी को गिरफतार कर लिया है । हत्या में इस्तेमाल किये गए फावड़ा खुरपी चाकू व हत्या के समय पहने हुए कपड़े जो खून से सने हुए थे को भी बरामद कर लिया है । पकडे गए हत्याआरोपी राकेश उर्फ कजरी ने बताया कि मृतका उषादेवी उसकी भाभी थी । भाभी ने खेतों में पानी देने के लिए अपना ट्यूबेल चलाने से मना कर दिया था । जिससे खेतों की फसल सूख रही थी । गिरफ्तार राकेश ने बताया कि भाभी से जमीन के बटवारे को लेकर कभी कभी छोटे मोटे झगडे होते रहते थे । भाभी से खेतों में पानी देने के लिए ट्यूबेल चलने के लिए कहा तो भाभी ने मना कर दिया । जिससे झगडा फिर शुरू हों गया । तो गुस्से में आकर राकेश ने घर में रखे फावड़े से भाभी पर ताबड़तोड़ हमले करना शुरू कर दिए जिससे 55 वर्षीय उषा देवी की मौके पर ही मौत हों गयी, लेकिन घर के अंदर सो रही 10 वर्षीय अन्नू के जग जाने पर राकेश के साथ हत्या में शामिल राकेश का भतीजा अरुण यादव ने 10 वर्षीय अन्नू की भी फावड़े से काटकर हत्या कर दी ।

वही एस एस पी शिवहरि मीणा ने बताया कि एक बच्ची और एक महिला की हत्या की गई थी । जिसने मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर ल्या गया है । एक मृतका का भतीजा व मृतका का देवर है । जो घटना में संलग्न पाए गए है । पूछताछ में बताया गया कि इनकी पारिवारिक रंजिश चल रहा थी । वर्तमान में हत्या हुई है उसका कारण मृतका द्वारा अपने खेत से आरोपी को पानी नहीं निकालने की दिया । उसी के दौरान पास में रखे फाबड़ा,आदि से अभियुक्तों ने ऊषादेवी पर बार कर दिया । जिससे इसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई । बच्ची ने घटना को देख लिया इस लिए बच्ची का भी कत्ल कर दिया ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here