ट्रैक्टर पलटने दो श्रध्दालुओं की मौत, दर्जनों घायल

0
90

प्रतीकात्मक

बलिया ब्यूरो : महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर बिहार राज्य स्थित ‘गुप्तेश्वर धाम’ से बाबा का जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर रोहतास जनपद के चेनारी में पलट जाने से बलिया के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन लोग चोटिल हो गये। इसमें आधा दर्जन की हालत चिन्ताजनक है। इसकी सूचना मिलते ही दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये।

नरही थाना क्षेत्र के पलिया खास, बड़काखेत से 25 तथा लक्ष्मणपुर से 09 श्रद्धालु ट्रैक्टर से 22 फरवरी को गुप्तेश्वर धाम बाबा का दर्शन-पूजन करने गये थे। शुक्रवार को बाबा का जलाभिषेक करने के बाद सभी श्रद्धालुअ गांव लौट रहे थे। अभी वे रोहतास जनपद के चेनारी में तक ही आये थे कि एक वृद्ध को बचाने में उनकी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस घटना में पलियाखास-बड़काखेत निवासी हीरामन यादव (55) पुत्र स्व. राजबलि यादव व बैजनाथ मल्लाल (64) पुत्र स्व. शिवपूजन मल्लाह की मौत हो गयी। इसकी सूचना जैसे ही दूरभाष से पलियाखास व लक्ष्मणपुर पहुंची, गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में गांव से दर्जनों लोग विभिन्न वाहनों से रवाना हो गये।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here