मैनपुरी : संदिग्ध अवस्था में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

0
363

मैनपुरी ब्यूरो : यूपी के मैनपुरी में दो युवको के शव बरामद हुए आशंका जताई जा रही है कि रंजिस के चलते दोनों की बेहरहमी के साथ गोली मार कर हत्या की गयी है।

मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र में दूल्हापुर के समीप सुबह शम्भु यादव व् राकेश यादव का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जैसे ही परिजनों को इसकी जानकारी हुयी तो , पीएम पर पहुच गए जहाँ उनका रो रो कर बुरा हाल है।

परिजन पप्पू ने बताया कि दोनों ग्राम कायमपुर थाना सकीट जिला एटा के रहने वाले हैं। घर से चार बजे मैनपुरी के लिए चीनी लेने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। सुबह पता चला कि किसी ने बड़ी ही बेरहमी के साथ गोली मार कर हत्या करदी गयी है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि रंजिस के चलते हत्या की गयी है । परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर जांच की जायेगी। जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नही जाएगा। दोनों ही मृतक एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के करीबी बताये जा रहे है।

रिपोर्ट – प्रमोद कुमार सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here