बलिया के मेघा मठ में करेंट से पति-पत्नी की मौत बहू झुलसी

0
64


बलिया,ब्यूरो : बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के मेघामठ गांव में सोमवार की सुबह तार पर कपड़ा पसारते समय करेंट की जद मे आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सास ससुर को बचाने में बहू भी गंभीर रूप से झुलस गई है। बहू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार चल रहा है। उधर, दंपत्ति की मौत से गांव में कोहराम मच गया है।

मेघामठ निवासी राधाकिशुन गिरि (55) सोमवार को सुबह रेंगनी पर कपड़ा सूखने के लिए डाल रहे थे, लेकिन लोहे की रेंगनी में कहीं से करंट उतर आया था। कपड़ा डालते समय राधाकिशुन करंट की जद में आकर छटपटाने लगे। उन्हें बचाने के लिए पत्नी मंजू गिरि (50) जैसे ही आगे बढ़ी, वह भी करंट की जद में आ गयी। फिर बहू संध्या (24) आगे बढ़ी, लेकिन करंट के झटके से दूर जा गिरी। संध्या ने शोर मचाया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन देर हो चुकी थी। राधाकिशुन व उनकी पत्नी मंजू दुनिया से विदा हो चुके थे। वही, संध्या को आनन-फाफन में अस्पताल पहुंचाया गया।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here