एसडीओ के निर्देशन पर चेकिंग के दौरान बकायेदारी में काटे दो दर्जन बिजली कनेक्शन

0
91

प्रतीकात्मक

कोंच (जालौन)। बढते राजस्व घाटे से चिंतित बिजली विभाग किसी तरह बकाया बिलों की बसूली की जुगत में है। गुरुवार को कस्बे में चेकिंग पर निकली विद्युत विभाग की टीम ने ऐसे बकायेदारों जिनके बिल दस हजार से ऊपर हैं, बिलों की बसूली करने की कोशिश की लेकिन कई बड़े बकायेदारों ने भुगतान करने से हाथ खड़े कर दियो। ऐसे तकरीबन दो दर्जन उपभोक्ताओं के संयोजन बिच्छेदित कर दिये गये हैं और उन्हें हिदायत दे दी गई है कि बिना बिलों का भुगतान किये यदि संयोजन जोडऩे का प्रयास किया तो बिजली चोरी में एफआईआर दर्ज करा दी जायेगी। एसडीओ विद्युत कौशलेन्द्रसिंह के निर्देशन में जेई टाउन कन्हैयालाल और टीजी सेकंड प्रभुदयाल की अगुवाई में विद्युत कर्मियों की टीम कस्बे में चेकिंग के निकली और बकाये बिलों के भुगतान वसूले।

कई बड़े बकायेदारों जिनके बिल दस हजार के आसपास या इससे ऊपर के हैं, द्वारा बिलों का भुगतान नहीं किये जाने पर उनके कनेक्शन काट दिये गये। ऐसे उपभोक्ताओं की संख्या तेईस बताई गई है। जेई के मुताबिक नया पटेल नगर इलाके के कैलाशनारायण कुशवाहा, जितेन्द्रकुमार कुशवाहा, गोविंद जाटव, रानीदेवी पटेल, उमेशकुमार, अखिलेश राठौर, सीमादेवी, रामराजा निरंजन, रघुवीरसिंह, प्रतापभानु, भगतसिंह नगर के श्यामसुंदर, हरिमोहन, महाप्रकाश वर्मा, बसीम, सिकंदर, जयममता, जाकिर, मदनमोहन, चरणसेवक, लालसिंह, देशराज, रामप्रसाद व कामताप्रसाद के संयोजन विच्छेदित किये गये हैं। इनके ऊपर लगभग छह लाख रुपया बकाया है। जेई ने इन लोगों को हिदायत दी है कि बिना भुगतान किये संयोजन जोड़े गये तो एफआईआर दर्ज करा दी जायेगी। इस दौरान शिवराम, अखिलेश, राजकुमार, संदीप झा, सुशील लला, सूरज, दीपक आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY