बलिया में नहाते समय गंगा में दो डूबे 

0
100

प्रतीकात्मक

बलिया ब्यूरो : दुबहड़ थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर घाट पर शुक्रवार के दिन सुबह 10 बजे मुंडन संस्कार करने गए नगवा निवासी कृष्णानंद गुप्ता के दो रिश्तेदार गंगा नदी में डूब गए। काफी खोजबीन के बाद देर शाम तक शव नहीं मिल सका।

 

क्षेत्र के नगवा निवासी कृष्णानंद गुप्ता की लड़की सोनी का मुंडन संस्कार श्रीरामपुर घाट पर होने गया था। इसमें सोनी के मौसी के लड़के दुबहर निवासी अनिल गुप्ता पुत्र श्रीनिवास गुप्ता अपने दोस्त आकाश पासवान पुत्र वकील पासवान के साथ श्रीरामपुर घाट पर गया था, जहां मुंडन का विधि-विधान चल रहा था। वहीं अनिल अपने दोस्त आकाश के साथ गंगा में नहाने के लिए उतर गया देखते ही देखते यह लोग गहरी खाई में चले गए जिससे उनका  संतुलन बिगड़ गया और गंगा में डूब गए। वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक यह दोनों लड़के गंगा की गोद में समा चुके थे। वहां उपस्थित लोगों ने अपने स्तर से उन दोनों लड़कों की काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन गंगा नदी में उनका कहीं अता-पता नहीं चला पल भर में देखते ही देखते खुशी का माहौल गम में बदल गया।

सूचना मिलने पर आनन फानन में मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर एवं सीओ सिटी ने स्थानीय गोताखोरों एवं मल्लाहों के माध्यम से काफी खोजबीन किया, लेकिन देर शाम तक शव नहीं मिल पाया हालांकि प्रशासन ने शव को गंगा नदी में खोजने के लिए बनारस से एनडीआरएफ के प्रशिक्षित गोताखोरों को बुलाया है। इस घटना से क्षेत्र में दुख का माहौल कायम है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY