नहीं लग पा रहा है दोपहिया वाहनों की चोरी पर अंकुश

0
106


आजमगढ़ (ब्यूरो)- जनपद में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा। वाहन चोर आए दिन अपने मंसूबे में सफल हो जा रहे हैं, लेकिन आज तक वाहन चोरी की घटनाओं का पर्दाफास कर पाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। रौनापार थाना क्षेत्र में सोमवार को आयोजित चुनावी सभा के दौरान एक शिक्षा अधिकारी की बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं देवगांव कोतवाली क्षेत्र में भी सोमवार की रात चोरों ने एक व्यक्ति की बाइक उड़ा दी।

सगड़ी प्रतिनिधि के अनुसार रौनापार थाना क्षेत्र के रोहुवार इंटर कालेज परिसर में सोमवार को सपा का कार्यक्रम था। हरैया ब्लाक पर शिक्षा समन्वयक रामनिवास यादव मौके पर गए थे। सभास्थल के बगल में ही उनका आवास स्थित है। शिक्षा अधिकारी ने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। पीड़ित ने रौनापार थाने में अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी के संबंध में तहरीर दी है। देवगांव प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज बाजार स्थित एक धार्मिक स्थल पर टेंट लगाने आए व्यक्ति की बाइक सोमवार की रात चोरी चली गई।

चांदपुर बच्छिनी ग्राम निवासी विजयबहादुर पुत्र फूलचंदराम टेंट सजावट का कार्य करता है। मंगलवार को क्षेत्र के गोसाईगंज स्थित शिवमंदिर पर आयोजित भंडारा कार्यक्रम के लिए वह मंदिर स्थल पर टेंट लगाने के लिए अपने बाइक से आया था। रात करीब 10 बजे चोर उसकी बाइक पर हाथ साफ कर दिए। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ देवगांव कोतवाली में तहरीर दी है।

रिपोर्ट -संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY