200 असहाय महिला पुरूषों के बीच बाटा गया कम्बल व चादर

0
224

lok janshakti party

मुंगेर- लोजपा में काम करने का अंतिम उद्धेश्य पार्टी में अच्छे पद पर बने सिर्फ बने रहना नहीं, बल्कि शोषितों पीड़ितो अल्पसंख्यको के अधिकार को दिलाने एवं उनके बीच विकास के काम को करने से होगा। उपरोक्त बातें सांसद प्रतिनिधि जीवन सिंह जमुई ने सोमवार को माँ भगवती गेस्ट हाउस तारापुर में विभिन्न प्रखंडो में विधानसभा स्तरीय महिला सेल की अध्यक्ष एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद के चुनाव के मौके पर कही।

सर्वप्रथम सर्वसम्मति से महिला सेल की अध्यक्ष कलावति देवी चुनी गई। वहीं संग्रामपुर प्रखंड से अल्पसंख्क प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मो0 नौसाद एवं तारापुर के लिये मो0 फिरोज को चुना गया। बैठक के प्रथम सत्र में तारापुर प्रखंड के अफजलनगर, बिहमा, बेलाडीह, धोबई, पढ़भाड़ा पंचायतों के अन्तर्गत पड़ने वाले गाँवों के विकलांग, सूरदास, विधवा, सहित करीब दो सौ लोगो के बीच कंबल व चादर का वितरण लोजपा के सभी सम्मानित सदस्यों द्वारा किया गया। दूसरे सत्र की कार्यवाही में विधान सभा के विभिन्न क्षेत्रो में सांसद निधि से होनेवाले विकास कार्य की समीक्षा की गई ।

समीक्षा के दौरान श्री सिंह ने पार्टी के लोगो को जानकारी देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव हुए लगभग दो साल सेअधिक होने जा रहे है।
सांसद चिराग पासवान के निधि से आपके क्षेत्रों मंे 12 भवन जिसमें पुस्तकालय , सामुदायिक भवन, मोक्षधाम, मनिनदी में पूल, पीसीसी सड़क, सार्वजनिक शौचालय, चापाकल एवं बिजली के क्षेत्र में 70 नये ट्रान्सफार्मर जैसे कामों को दिया है।

इन्होने भारत सरकार के सहयोग से सांसद द्वारा गरीबो के बीच किये जा रहे विकास कार्य को जन जन तक पहुँचाने का आह्वान किया। मुख्य अतिथि लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में पार्टी की मजबुती को लेकर सरस्वती पूजा बाद हम सभी लोग पार्टी की सदस्यता अभियान में जुट जाय। प्रदेश महासचिव राजीव कुमार सिंह ने कहा की संगठन की मजबुती से ही हम किसी बड़ी लड़ाई को जीत सकगें।

इस कार्यक्रम में चुने गये अध्यक्षों को माला पहनाकर संगठन की मजबुती के लिये काम करने का निर्देश दिया गया। इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष जयराम मंडल चन्द्रशेखर चैधरी रविन्द्र पासवान कैलाश भगत, सुभाष पासवान, संजय पासवान, के अलावे सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।
रिपोर्ट- पीयुष प्रियदर्शी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here