बरनाहल थाने से 200 मीटर की दूरी पर चोरों ने मचाया तांडव, किया लाखों का माल पार

0
84

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- योगी सरकार के राज मे चोर मस्त और पुलिस पस्त दिख रही है। आश्चर्य की बात तो ये है कि बरनाहल थाने से महज 200 मीटर की दुरी पर रात्रि करीब साढे दस बजे तक ही चोरो ने घरो मे डाका डाल दिया जबकि पीडित के मकान के विल्कुल पास बरनहाल थाना, ब्लाक परिसर और सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र स्थित है।

बताते चले कि आज के समय मे पुलिस पूरी तरह मस्त है। हंसी तो तब आती है जब पुलिस के घर मे ही चोरी हो जाती है। इसका जीता जागता प्रमाण बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम गोलियापुर रोड बरनाहल निवासी रामवीर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ क्षेत्र के ग्राम नगला दिक्क मे एक शादी समारोह मे शिरकत करने के लिये गये हुये थे। तभी चारो ने घर को निशाने पर लेकर धावा बोल दिया और चोर उपर छत से जीने की कुण्डी तोडकर अन्दर घुस आये और जमकर ताडंव मचाया। तभी रात्रि करीब 11 बजे के लगभग उनका पुत्र विकास यादव घर आया तो देखा कि घर का सामान चारो तरफ फैला हुआ है। सूटकेश अलमारी टूटी पडी हुयी है। सामान बिखरा हुआ जैसे देखा वैसे ही उसकी पैरो तलो जमीन खिसक गई।

तभी विकास ने इसकी जानकारी अपने परिजनो को दी। उसने देखा कि जीने की कुण्डी टूटी हुयी पडी है। घटना की जानकारी बरनाहल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुच कर मौका मुआयना किया और घटना की तहरीर विकास यादव ने पुलिस को सौपी है। पुलिस जाच मे जुटी हुयी है। विकास ने बताया कि घर में रखी ढेड लाख रूपये की नगदी, तीन लाख रूपये का जेवरात सहित घर का कीमती सामान चोर उड़ा ले गये है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY