26 ने लिया पर्चा… बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

0
97

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

बलिया ब्यूरो : विधान सभी चुनाव के छठवें चरण के नामांकन के चौथे दिन शुक्रवार को तीन प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन कक्ष में पहुंचकर नामांकन किया। इसके अलावा 26 दावेदारों ने पर्चा लिया। नामांकन के दौरान प्रमुख दलों के किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया। इसके चलते नामांकन स्थल पर सन्नाटा पसरा रहा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दो निर्दल प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। विस बिल्थरारोड से रामसरीक, सिकन्दरपुर से मुस्ताक खां एवं बांसडीह से प्रमोद पासवान ने पर्चा भरा।

इसी क्रम में बलिया नगर से छह, फेफना से चार, बांसडीह से पांच, रसड़ा से चार, बैरिया से तीन, सिकन्दरपुर से दो एवं बिल्थरारोड से दो ने नामांकन पत्र लिया। शनिवार एवं रविवार को अवकाश होने के कारण अब 13 फरवरी को अधिकाधिक प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसको लेकर प्रशासन तैयारी करने में लगा है। कलेक्ट्रेट में नजारा यह था कि प्रत्याशी, समर्थक एवं प्रस्तावकों से अधिक पुलिस बल नजर आया। इस दौरान सीओ सिटी, कोतवाल, एडीएम एवं अन्य अधिकारी भ्रमण करते रहे। साथ ही मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी देते रहे।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY