टैंकर चालक से लूट मामले में तीन गिरफ्तार

0
197

chor sultanpur vale

सुल्तानपुर- जगदीशपुर- टैंकर चालक से लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से नकदी नकली तमंचा व घटना में प्रयुक्त सेंट्रो कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं आपको यह भी बता देते है कि घटना में शामिल दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

क्या था पूरा मामला-
जगदीशपुर थानाक्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते 21 जनवरी को टैंकर से सुल्तानपुर की ओर जा रहे राजस्थान के भरतपुर हेलक कुंभेर निवासी राजवीर सिंह से चार पहिया सवार बदमाशों ने वाहन ओवरटेक करके 2500 रूपये पांच मोबाइल व पर्स लूट लिया था। उक्त मामले में 22 जनवरी को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले की जांच कर रही पुलिस को कुछ लोगों के जायस तिराहे के पास होने की सूचना मिली। इसी सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष राजकुमार यादव व वारिशगंज चौकी प्रभारी बाड़ू यादव की टीम ने घेराबंदी की। जहां एक सेंट्रो कार आती दिखी। मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस टीम ने कार को रोक लिया। उसमें सवार बदमाश फरार हो पाते उससे पहले ही पुलिस ने सभी को धर दबोचा।

तलाशी के दौरान पुलिस को युवकों के पास से 1900 रूपये नकद व एक एयर पिस्टल व एक नकली पिस्टल बरामद हुई। पकड़े गए युवकों की पहचान संपतपुर गौरीगंज निवासी रमजान अली हसन व इजराइल के रूप में हुई है।

पूछतांछ के दौरान उन्होंने जगदीशपुर के कंजास गांव के पास हुई टैंकर लूट की घटना को भी स्वीकार कर लिया है। आरोपियों ने बताया कि घटना में उनके साथ दो और युवक भी शामिल थे। पुलिस की माने तो जिब्राइल व जग्गापुर गुवावा निवासी साहिल फरार हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि लूट का प्रकरण डकैती में तब्दील कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया। फरार चल रहे आरोपियों की तलाश भी की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY