भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

मऊरानीपुर झाँसी (बयुरो)- हरपालपुर से झांसी की ओर जा रही कार के सामने अचानक ट्रक के आ जाने से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमें सवार 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें राहगीरों कोतवाली पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर चिकित्सक ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया तथा 2 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब 5 बजे हरपालपुर की ओर से झांसी की ओर जा रही कार जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी खजुराहो पर धायपुरा मोड़ के पास पहुंची कि सामने से अचानक ट्रक के आ जाने पर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिससे कार में सवार हेमंत पुत्र प्रेम नारायण उम्र 27 वर्ष, अंकुर अग्रवाल पुत्र कोशल उम्र 25 वर्ष, शिवम् रसिया पुत्र राजू उम्र 27 वर्ष, सिद्धार्थ जैन पुत्र राजू उम्र 30 वर्ष, व् सूरज पत्र घनश्याम विश्वकर्मा उम्र 26 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को राहगीरों व कोतवाली पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर हेमंत और अंकुर को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने झांसी रेफर कर दिया तथा 3 लोगों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट- रवि परिहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here