रोडबेज की टक्कर से ट्रेक्टर सवार तीन युवकों की मृत्यु व सात घायल, एक सप्ताह के अन्दर जी टी रोड पर पाॅच की मौत

0
144

मैनपुरी (ब्यूरो)- कुरावली क्षेत्र के जी.टी. रोड पर मात्र एक से डेढ़ किमी की दूरी में ही एक सप्ताह के अन्दर पाॅच लोगों की मृत्यु व लगभग एक दर्जन लोगों की घायल हो जाने की घटनाओं से क्षेत्रवासियों में भय व्याप्त हो गया है।

उक्त घटनाओं का मुख्य कारण कुरावली में लगभग पाॅच किमी में प्रतिदिन जाम की स्थित बने रहना है। शुक्रवार को प्रातः हुयी मार्ग दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु व सात घायल हो जाने से तो क्षेत्र में मातम सा छा गया है । बताते चले शुक्रवार को प्रातः क्षेत्र के ग्राम रूस्तमपुर से लाह की फसल की कटाई कर आ रहे मजदूरों और ट्रेक्टर को जी टी रोड पर सराय लतीफ की पुलिया के निकट सामने से आ रही हाथरस डिपो की रोडबेज बस द्वारा टक्कर मार देने से ट्रेक्कर के परख्च्चे उड गये । और पुलिया पार बम्बा में ट्रेक्टर के पुर्जे जा गिरे तथा एक मलदूर की खोपडी श्ी बम्बा में जा गिरी।

क्षतिग्रस्त ट्रेक्टर व रोडबेज बस को मौके पर पहुॅची थाना पुलिस ने थाने पहुॅचाया है । और मृतकों के षव विच्छेदन हेतु श्ेजकर घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में श्र्ती करा दिया है । तान किमी में तीन घण्टे तक जाम लगा रहा । जनपद एटा के थाना मलावन क्षेत्र ग्राम तुर्कीपुरा निवासी सात लोगों के साथ अन्य लोग श्ी ट्रेक्टर में सवार होकर रूस्तमपुर से मजदूरी कर अपने गांव प्रातः वापस जा रहे थे । तभी एटा की तरफ से आ रही हाथरस डिपो की रोडबेज बस ने सामने से ट्रेक्टर में टक्कर मार दी । जिसमें विद्याराम पुत्र बंगालीलाल(40)वर्ष, विजय पाल पुत्र जयराम(42)वर्ष व राजू पुत्र मायाराम(18)वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी । तथा नेत्रपाल पुत्र निरोत्तम सिंह, करू पुत्र ख्यालीराम, सोनपाल पुत्र बाबूराम, व उनका पुत्र रायसिंह पुत्र जीवाराम ट्रेक्टर चालक सन्देष सिंह पुत्र रायसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गये । मृतक व घायल सम्स्त लोग तुर्कीपुरा के ही निवासी है। इससे पूर्व में जी टी रोड पर थाना क्षेत्र के ही अषोकपुर पुलिया व अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेषन के निकट श्ी मार्ग दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु पर कई घायल हो गये थे ।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here