स्कार्पियो के धक्के से पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

0
126

बलिया (ब्यूरो)- सहतवार थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव के समीप गुरूवार की शाम तेज रफ्तार स्कार्पियों के धक्के से पिता- पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि क्षेत्र के महाराजपुर निवासी राजनारायण साहनी (55) पुत्र स्व. प्रभू साहनी अपने पुत्र चंदन साहनी (26) के साथ बाइक से तारीख पर न्यायालय आए थे। इसी के साथ गांव निवासी सुदेश्वर यादव (60) भी अपने साथी बलिराम निवासी हालपुर थाना बांसडीह के साथ न्यायालय की तारीख पर मुख्यालय आए थे।

दोपहर बाद सुदेश्वर अपने साथी के साथ बाइक से गांव की ओर निकल गये।उनके साथी बलिराम ने उन्हे बांसडीह चट्टी पर छोङ दिया। इसी बीच पीछे से राजनारायण और चंदन बाइक से घर की ओर जा रहे। एक ही गांव के निवासी होने के कारण सुदेश्वर भी उनकी बाइक पर बैठ गये। एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों लोग घर की ओर जा रहे थे| इसी बीच सुरहिया गांव के समीप तेज रफ्तार स्कार्पियों ने उन्हे जोरदार धक्का मार दिया और मौके से फरार हो गया।

इस दुर्घटना में बाइक सवार सुदेश्वर और राजनारायण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।घटना देखकर आस-पास के लोग मौके पर जुट गये और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों के अथक प्रयास के बाद भी चंदन की इलाज के दौरान मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY