तीन नाबालिग लड़कियां भागी, मामले दर्ज

0
116

उरई :जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत भिन्न-भिन्न स्थानों से कुछ लोग दो नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर भाग ले गए। दो लड़कियों के पिता ने थाने में मामला दर्ज करा दिया। वहीं तीसरे ने न्यायालय के आदेश से मामला दर्ज कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चुर्खी थाना के ग्राम सरसई निवासी जगदीश जाटव पुत्र भागीरथ ने 15 नवंबर 2016 को आरोप लगाकर बताया था कि वह शहर कोतवाली के मोहल्ला उमरारखेड़ा में पूरे परिवार के साथ किराए पर रहता है। उसकी पुत्री गीता (16 वर्ष, काल्पनिक नाम) को सरसई निवासी रिंकू पुत्र छोटे जाटव व अन्य पांच लोग बहला-फुसलाकर भगा ले गए। जब पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की जिससे उसने न्यायालय की शरण में जाकर 156 (3) के तहत याचिका दर्ज कराई। न्यायालय ने सुनवाई के बाद कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश पारित कर दिया। आदेश पाते ही कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। वहीं चुर्खी थाना के ग्राम हथनौरा निवासी चंद्रपाल पुत्र त्रिलोक ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री राधा (16 वर्ष, काल्पनिक नाम) को सरजीत, विक्रम, अनु, शत्रुघन निवासीगण हथनौरा, देशराज निवासी सदूपुरा थाना सिरसा बहला-फुसलाकर भगा ले गए। वहीं हथनौरा निवासी ही शिवराखन पुत्र रामकिशुन ने भी थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी नातिन रीना (16 वर्ष, काल्पनिक नाम) को गांव के ही संदीप, विपिन, सियाराम, आलम बहला-फुसलाकर भगा ले गए। पुलिस ने दोनों तहरीरों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here