दहेज उत्पीड़न करते समय गुड्डी देवी का 3 माह का गर्भ गिर गया

0
53

कुरावली/मैनपुरी : थाना क्षेत्र के ग्राम नगला किन्दर में ससुराली जनों ने अपनी गर्भवती पुत्रबधू को अतिरिक्त दहेज न मिलने के कारण इतना मारापीटा जिसमें उसका गर्भ गिर गया । थाना पुलिस ने छः लोगो के विरूद्ध अभियोग दर्ज कर अभियुक्तों की तलाष जारी कर दी है । थाना क्षेत्र शेगांव के दीपा निवासी सोनेलाल पुत्र वस्तीराम ने अपनी पुत्री गुड्डी देवी का विवाह हिन्दू रीतिरिवाज के तहत 26 अप्रैल 2016 को नगला किन्दर निवासी हृदेष सिंह के साथ किया था ।

विवाह उपरांत ससुराली जनों ने अतिरिक्त दहेज में अल्टोकार मांगना सुरू कर दी जब अतिरिक्त दहेज नहीं मिल पाया तो ससुरालीजनो ने गुड्डी पर दहेज उत्पीडन सुरू कर दिया और 25 फरवरी 2017 को पती हृदेष ससुर रामनरेष जेठ अषोक ननद रीना जेठानी संगीता व सास ने एकराय होकर गुड्डी देवी को इतना मारापीटा कि उसका तीन माह का गर्भ गिर गया जिसमें वो घायल हो गयी । सूचना पर पहुॅचे मायके पक्ष को श्ी मारापीटा तब 100 नम्बर डायल की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मायके पक्ष की पीडा के सुना इससे पूर्व ससुरालीजन घर छोडकर शग गये थे । घटना की रिपोर्ट गुड्डी के पिता सोनेलाल ने थाने पर दर्ज करा दी है ।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY