बलिया प्रशासन की 5 बड़ी खबरें

0
222

बलिया (ब्यूरो)- जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने समस्त विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के अभ्यर्थी/उम्मीदवार से कहा है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2017 के प्रयोगार्थ इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों तथा वी0वी0 पैट का द्वितीय रैण्डमाइजेशन 19 फरवरी, 2017 को अपरान्ह 12ः30 बजे विकास भवन में जिला सूचना विज्ञान अधिकारी द्वारा प्रेक्षक की उपस्थिति में सम्पन्न किया जायेगा।

उन्होनें कहा कि अपने निर्वाचन अभिकर्ता को उक्त तिथि व समय पर भेजे ताकि ई0वी0एम0 के द्वितीय रैण्डमाइजेशन की कार्यवाही समय से प्रारम्भ की जा सके।

(2)- जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी नरेन्द्र विश्वकर्मा ने जनपद के समस्त अनुदानित एवं गैर अनुदानित मदरसों को सूचित करते हुए कहा है कि वे अपने-अपने आलिया स्तर के मदरसों की मान्यता की प्रमाणित प्रति कार्यालय में तीन दिन के अन्दर उपलब्ध करा दे ताकि शासन को अविलम्ब प्रेषित की जा सके।

(3)- जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने जनपद के प्रधानाचार्य, प्रधानाचार्या, प्रधानाध्यापक, प्रधानाध्यापिकाओं से कहा है कि बोर्ड परीक्षा, 2017 के लिए हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट के छात्र/छात्राओं के आन्तरिक मूल्यांकन का अंक बोर्ड की वेबसाइट पर 25 फरवरी तक करा दें एवं हार्ड कापी सत्यापित करके प्रत्येक दशा में 28 फरवरी, 2017 तक मेरे कार्यालय में जमा कर दें। कहा कि अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित संस्थाध्यक्ष जिम्मेदार होगें।

(4)- अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार सिंघल ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2017 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु मा0 प्रेक्षक की अध्यक्षता में 19 फरवरी, 2017 को 11 बजे समस्त रिटर्निग आफिसर, जोनल/सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक होगी। उन्होनें सभी सम्बन्धित से समय से प्रतिभाग करने को कहा है।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here