ट्रक के मुड़ते समय टकराई कार पांच लोग हुए घायल, कार के उड़े परखच्चे

0
412


सोनभद्र (ब्यूरो) चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुडवा पेट्रोल पम्प के सामने आज रविवार को दस चक्का ट्रक व इंडिगो कार की टक्कर में पॉच लोग हुऐ घायल,टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये है । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे डाला चौकी ईन्चार्ज बाली मौर्या ने घायलो को निकाल कर इलाज हेतु चोपन सामुदायिक अस्पताल भेजवाया । जहॉ हालत खराब होने पर चिकीत्सकों ने सभी गंभीर रुप से घायलों को वाराणसी स्थित ट्रामा सेन्टर के लिये रेफर कर दिया गया ।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ही कार सवार गोधरपूर अंम्बिकापूर से चोपन हाईडिल कालोनी में अपने ससुराल आ रहे थे कि चोपन थाना क्षेत्र के मुख्यमार्ग पर स्थित तेलगुडवा पेट्रोल टंकी के पास जैसे ही पहुंचे कि आगे चल रही दस चक्का ट्रक ने बायें स्थित पेट्रोल टंकी पर डिजल लेने के लिये मोड़ दिया । जिससे कार सवार अचानक ट्रक को बाऐं की तरफ रुख को देखकर ज्यो ही ब्रेक लिया तो कार बारिश के कारण मुख्य मार्ग पर सरकते हुये ट्रक में जा टकरायी ।

उक्त कार में बैठे बीके सिन्हा (62)वर्ष, पत्नी मीना सिन्हा(52), अंकित सिन्हा(27), विपीन सिन्हा(50), ज्योति सिन्हा(45) वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गये। टक्कर इतनी तेज थी कि आस-पास के लोग बारिश में ही एकत्र होकर कार में फंसे लोगों को निकालने लगे और डाला पुलिस को सूचना दी गयी । इधर ट्रक चालक मौका पाते ही ट्रक को पेट्रोल टंकी पर खड़ा कर के खलासी सहित चंपत हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डाला चौकी ईन्चार्ज ने ऐम्बूलेंस व बोलेरो में लादकर गंभीर रुप से सभी घायलों को चोपन अस्पताल ले जाया गया।दुर्घटना की खबर लगते ही चोपन से रिश्तेदार एकत्र हो गये। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो ट्रक चालक ने अचानक ट्रक को बायें तरफ मोड़ दिया और कार की गति तेज होने के कारण दुर्घटना घटी ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY