कानपुर-नशे का असर, रफ़्तार का कहर, बना जानलेवा

0
160
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर- जिले में मंगलवार देर रात कार एक्सीडेंट में पांच दोस्तों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार,कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी की कोई भी नहीं बचा और ऐसी स्थिति कार की हुई कि बिना कटर से काटे कार को कोई भी बहार नहीं निकल सका काफी मसक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया।

पार्टी करके लौट रहें थे 5 दोस्‍त यह घटना भौंती-रूमा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर हुई। जानकारी के अनुसार क्षतिग्रस्त कार बर्रा-2 निवासी कैलाश नाथ की बताई जा रही है। जिसे लेकर उनका बेटा किसलय मिश्र(22)साथी अंकित(24)के साथ निकला था। गाड़ी अंकित चला रहा था।सारे दोस्‍त पार्टी अटेंड करके घर वापस आ रहें थे। कार में मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी अस्पताल पहुंचे परिजनों ने उस्मानपुर कालोनी निवासी तेजस मिश्र(24),नौबस्ता बसंत विहार निवासी सुमित सचान(22)व छेदी सिंह का पुरवा बर्रा-2 निवासी इंजीनियरिंग कालेज के एकाउंटेंट पुनीत प्रजापति(24)के रूप में की।

पुलिस के अनुसार पनकी एसओ धर्मेद्र सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने से ये हादसा हुआ है।क्षतिग्रस्त कार को क्रेन मगाकर उसके द्वारा की किनारे कराया गया है सभी मृतक युवक लगभग 20 से 25 उम्र के थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।नेशनल हाइवे प्रभावित न हो इसलि‍ए पुलिस ने जेसीबी के द्वारा गाड़ी को हटवाया।वही सभी युवक किसी समारोह से वापिस कानपुर आ रहे थे।बताया जा रहा है कि नशे में होने के कारण गाड़ी को काबू में नहीं कर पाए और हाइवे के किनारे पेड़ से जा टकराई गाड़ी की स्‍थि‍ति‍ देखकर पता लगाया जा सकता है कि‍ हादसे के समय गाड़ी की स्पीड क्या रही होगी।
रिपोर्ट- धर्मेन्द्र शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here