ज्वेलर्स की दुकान में सेंध लगाकर और आटा चक्की का ताला तोड़कर चुराए करीब पचास हजार

0
157


उन्नाव ब्यूरो : बीघापुर तहसील के बारासगवर थाना क्षेत्र के बारा गाँव बाजार में थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर ही बीती रात चोर एक ज्वेलर्स की दुकान में सेंध लगाकर और आटा चक्की का ताला तोड़कर करीब पचास हजार का सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने गैस कटर से दुकान में रखी तिजोरी काटने का भी प्रयास किया परन्तु असफल रहे। सुबह सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस ने घटना स्थल जाकर निरीक्षण किया और तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित कुंभी गांव निवासी अजय ज्वैलर्स की दुकान में पीछे की ओर सेंध काटकर चोर दुकान में दाखिल हुए। मौके की स्थिति को देखने से प्रतीत हो रहा था कि चोरों ने गैस कटर से तिजोरी को काटने का प्रयास किया परंतु वे सफल नहीं हो सके। इसके बाद दुकान में लगी एलईडी टीवी और अन्य करीब पचास हजार का सामान उठा ले गए। दुकान के पीछे की ओर ही राजू सिंह की आटा चक्की से भी चोर दो बोरी आटा और गुल्लक उठा ले गए। घटना की जानकारी सुबह लोगों को आटा चक्की का टूटा हुआ ताला देखने के बाद हो सकी। जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी मुकेश बाबू ने बताया कि मौका मुआयना करने के साथ ही दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन किया गया है, तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी और चोरी का खुलासा भी अतिशीघ्र किया जाएगा। बता दें कि इसके पूर्व में भी परिषदीय स्कूल, इंडेन गैस ऐजेंसी, अंडा की दुकानें, मुन्नीलाल होटल, रमेश किराना, एमजीडी हर्बल में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन उनमें से आज तक खुलासा तो दूर अधिकांश की रिपोर्ट भी नहीं दर्ज हो सकी है।

रिपोर्ट – मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here