कुत्ते के विवाद में 7 घायल, 5 गिरफ्तार, 17 लोगों पर मुकदमा दर्ज

0
59

मिर्ज़ापुर (ब्यूरो)- देहात कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम राजपुर में दो भाइयों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष से 9 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सूचना पर पहुंचकर दोनों पक्ष से 17 लोगो पर मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया। मामला शनिवार शाम 7 बजे के लगभग का है जब करन पुत्र लोलारख को लक्षमण का पालतू कुत्ते ने दौड़ा लिया करन भागते भागते घर पंहुचा और अपने परिजनों को सारी बात बतायी।

जिस पर लक्षमण के छोटे भाई छोटेलाल ने जब अपने बड़े भाई के घर इस बावत वार्ता करने लगा की बात ही बात में विवाद हो गया जिसमें कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गयी दोनों पक्ष से लाठी डंडे चलने लगे फिर क्या था जो भी बिच में आता गया दोनों तरफ से पिटता गया। भरूहना निवासी रामसजीवन भी अपनी लड़की से मिलने गया था जो उनका समधी था उसे भी लोगों ने नहीं छोड़ा।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो से 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया।दोनों पक्षो से तहरीर के आधार पर कुल 17 लोगों पर मुक़दमा दर्ज किया गया है।मारपीट में दोनों पक्षो से 7 लोग घायल हैं जिनमे रामजियावन,धर्मराज,जगदीश,दिप चंद सुनीता। कमलेश,छोटेलाल आदि शामिल हैं।अभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट- अंशू मिश्रा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY