स्कूल में कराटे सीखते वक्त 7 साल की बच्ची की मौत

0
249
karate kid
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा (ब्यूरो)- नोएडा एक्सटेंशन स्थित एक नामी पब्लिक स्कूल में मंगलवार को कराटे सीख रही 7 साल की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नाक पर पंच लगने से वह घायल हुई थी। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की।

ईकोटेक-3 थाने के एसएचओ ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट की स्टेलर जीवन सोसायटी में रहने वाली गजल यादव (7) नोएडा एक्सटेशन स्थित पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। उसके पिता एक एमएनसी में जनरल मैनेजर हैं।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर स्कूल में कराटे सीखने के दौरान गजल की नाक में चोट लगी थी, जिससे काफी खून बहा। ग्रेनो के एक अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबरों के मुताबिक स्कूल मैनेजमेंट ने बच्ची के पेट में दर्द की खबर पैरंट्स को दी थी। स्कूल वालों की ओर से दी गई जानाकरी के बाद जब पीड़ित पिता हॉस्पिटल पहुंचे, तो डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि बच्ची की मौत हो गई है। एरिया केएसएचओ ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, जांच जारी है।
रिपोर्ट- सागर शुक्ल
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY